Delhi- जहांगीरपुर में बिरयानी बेचने वाले के खिलाफ हुआ हंगामा, प्लेट को लेकर छिड़ा विवाद

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक बिरयानी बेचने वाले के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ. आरोप है कि दुकानदार भगवान राम की तस्वीर वाली प्लेट में बिरयानी रखकर बेच रहा था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को मामले को जांच में ले लिया है.

दरअसल, जहांगीरपुरी इलाके में दुकानवाला भगवान श्रीराम की तस्वीर लगी डिस्पोजल प्लेट में बिरयानी डालकर बेच रहा था. खबर लगने पर आसपास के हिंदू संगठन मौके पर पहुंचे.

उन्होंने देखा कि डिस्पोजल प्लेट पर भगवान श्री राम की तस्वीर छपी हुई थी. जिसके ऊपर बिरयानी डाली जा रही थी. लोग बिरयानी खा भी रहे थे और फिर उस झूठी प्लेट को डस्टबिन में फेंक रहे थे. फिलहाल जहांगीरपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इस मामले को लेकर लोग सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि बिरयानी वाला यह सब अनजाने में कर रहा था या फिर भावनाओं को जानबूझकर आहत करना चाहता था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे की पार्टी को झटका, नासिक जिला प्रमुख ने थामा शिंदे सेना का हाथ

एजेंसी, नासिक। Maharashtra Politics उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (यूबीटी) को आज झटका लगा है। पार्टी के नासिक जिला प्रमुख विजय करंजकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में शिवसेना में शामिल हो गए।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now